Tamilyogi 2020 Tamil, Telugu, Malayalam HD Movies Download Link

Tamilyogi 2020: अगर आप Tamil Yogi वेबसाइट से Latest Tamil, Bollywood, Hollywood Tamil Dubbed HD Movies Download करना चाहते हैं, तोह यहाँ पर हम आपको Tamilyogi Website के बारे में पूरी जानकारी देंगे। फ्री मूवीज डाउनलोड के लिए इस वेबसाइट की पॉपुलैरिटी का राज़ है इसका सिर्फ तमिल मूवीज कलेक्शन। यहाँ आपको सारी तमिल मूवीज मिलने वाली है जितनी भी तमिल मूवीज आज तक आयी है या released हुई है।

अन्य साइट्स के मुक़ाबले जहाँ हर तरह की मूवीज का कलेक्शन होता है Tamilyogi उन साइट्स से डिफरेंट है। यह तमिल लोगो के लिए दीवानगी का काम करती है अगर आप भी तमिल मूवीज के शौक़ीन है तो आपको इस साइट के बारे में जरूर पता होगा।

इस साइट की यही unique बात इस साइट को यूनिक बनाती है, जो सिर्फ तमिल मूवीज के शौक़ीन को ही आकर्षित करती है। tamilyogi 2019 हो या 2020 इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए लगता है इसकी popularity यूँ ही बरक़रार रहने वाली है। आइये बात करते है इस tamilyogi movies download साइट की।

Tamil Yogi 2019 में भी काफी Popular रहा और आगे 2020 में भी Popular रहने वाला है, ऐसे में देखते हुए हम आपको इस वेबसाइट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। तमिल योगी से मूवीज डाउनलोड करना लोगों के लिए बहुत ही आसान है शायद इसलिए भी यह साइट इस मायने में भी पॉपुलर है।

Tamil Yogi से आप होल्लेय्वूद मूवीज भी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन ख़ास बात tamil yogi movies साइट की यह है की हॉलीवुड मूवीज भी यहाँ आपको Tamil Dubbed में ही मिलेंगी। यहाँ आपको इस भाषा के अलावा किसी और भाषा की मूवीज नहीं देखने को मिलेंगी।

Tamilyogi Movies Download Online 2020

Tamilyogi Movies Download करने के लिए आपको VPN या प्रॉक्सी का उसे करना पढ़ सकता है क्यूंकि यह साइट ban की गयी है भारत सरकार द्वारा। ये साइट ban इसलिए है क्यूंकि तमिल योगी एक इललीगल साइट है जो copyright का उल्लंघन करती है।

ये वेबसाइट पायरेटेड मूवीज का गलत तरीके से डिस्ट्रीब्यूशन करती है, जिस से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान होता है, और भारत सरकार के Ban के बाद इसे इंडिया में access कर पाना बहुत ही मुश्किल है लेकिन लोग इसे अभी भी easily एक्सेस कर लेते हैं।

सिर्फ VPN की मदद से tamil yogi hd movies Download करना बहुत ही आसान हो जाता है।

tamilyogi
tamilyogi

Tamilyogi Proxy – Tamil Yogi New Link 2020

जैसा की ऊपर आपने पढ़ा Tamilyogi एक illegal movie download site है जो भारत सरकार द्वारा बैन है साथ में गूगल ने भी इसे ब्लॉक कर रखा है, और ISP लेवल पर भी ये Block है। भारत में इसे access करना मुश्किल है लेकिन सिर्फ proxy की और VPN के मदद से ये साइट access की जा रही है। अगर आप भी tamil yogi New Link List चाहते हैं तोह यहाँ पर लिस्ट अपडेट की गयी है।

VPN के जरिये आपकी request किसी और देश के server में जाती है और वहाँ से request original साइट पर जाती है, तो ये काम होता है VPN का, तो VPN या Proxy की मदद से साइट एक्सेस करना बहुत ही आसान है। और लोग जम के मज़ा ले रहे हैं इन VPNs और Proxy की मदद से tamilyogi hd movies download करने का। tamilyogi unblock sites list are provided here.

जब भी तमिल योगी वेबसाइट पर गूगल और DMCA की स्ट्राइक आती है वैसे ही tamil yogi की टीम नए अन्य डोमेन से वापस आ जाती है। ये लोग अपनी वेबसाइट का बैकअप बना के पहले से ही ready रखते हैं जैसे ही स्ट्राइक आयी बैकअप किये हुए डाटा को दोबारा किसी नए डोमेन से ऑनलाइन हो जाती है ज्यादातर ये डोमेन्स बहुत ही similar name से होते हैं।

निचे Tamilyogi Proxy और Tamil yogi new link list प्रोवाइड की गई है:-

tamilyogi.viptamilyogi.ccv
tamilyogi.intamilyogi.me
tamilyogi.comtamilyogi.fm
tamilyogi.hdtamilyogi.cc
tamilyogi.nutamilyogi.nn
tamilyogi.mltamilyogi.cl
tamilyogi.eutamilyogi.pro
tamilyogi.futamilyogi.fc
tamilyogi.ustamilyogi.nu

TamilYogi 2020 Latest Tamil, Hollywood Tamil Dubbed HD Movies

Tamil Yogi website से 2020 की movies डाउनलोड करना बहुत ही आसान है, इसके लिए इनकी साइट में जाकर आपको मूवीज choose करनी होती है। मूवीज का चयन करने के बाद आपको मूवीज के फोर्मट्स मिल जाते है जिस भी फॉर्मेट में मूवी को download करना हो उस फॉर्मेट में आप मूवीज को डाउनलोड कर सकते है।

Tamilyogi movies download करने के बहुत से options देती है डाउनलोड करने के तमिलयोगी से आप mp4 3gp HD में डाउनलोड कर सकते है और 360p, 480p, 720p, 1080p में डाउनलोड की जा सकती है।

तमिलयोगी एक बहुत ही सरल वेबसाइट है मूवीज डाउनलोड की, लेकिन डाउनलोड करते समय आपको काफी मस्सकत आ सकती है क्यूंकि इन साइट में बहुत ज्यादा एड्स होते है तो पहली बार में डाउनलोड लिंक work न करे और ads ओपन हो जाये क्यूंकि ads से ही इन वेबसाइट का revenue generate होता है।

Tamil Yogi 2020 से मूवीज Download करने वालो की तादात बहुत ज्यादा है। तमिलयोगी इसलिए हमेशा पायरेटेड मूवीज डाउनलोड होने वली साइट्स की लिस्ट में टॉप पर बनी रहती है। तमिलयोगी का fan base बहुत तगड़ा है। तमिलयोगी भी Tamilrockers, Jio rockers, Movierulz की तरह पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने की साइट है। इन साइट्स की पॉपुलैरिटी भी काफी है लेकिन तमिलयोगी इन सब से टॉप पर है।

Tamil Yogi Online Tamil Movies Streaming

Tamilyogi से आप ऑनलाइन मूवीज स्ट्रीम कर सकते है। आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए और जो आज पॉसिबल भी है। Jio Fiber, BSNL Fiber technologies की मदद से इंडिया में लगभग लगभग अब हर किसी के पास हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन है।

हाई स्पीड इंटरनेट possible हो पाया है जिओ के आने से, उसके पहले इंटरनेट बहुत महंगा हुआ करता था, लेकिन जिओ के आते ही डाटा में एक नई क्रांति आयी।

TamilYogi Illegal Site है या नहीं?

Tamil yogi एक इललीगल साइट है क्यूंकि जैसा आपको पहले बताया इस साइट में बैन लगा हुआ है और इसे एक्सेस करना या यहाँ से पायरेटेड कंटेंट डाउनलोड करना गैर क़ानूनी है। और इन sites में जो एड्स आते हैं उनमे हार्मफुल मालवेयर virus होते है। इन साइट्स से जितना बचा जाये उतना ही बेहतर है।

ये एड्स जो होते है थर्ड पार्टी साइट्स के एड्स होते है जहा से virus बोहोत ही आसानी से आ जाते हैं, जो की आपके सिस्टम की security को नुकसान पहुँचता है।

आपका सिस्टम हैकर्स के लिए हैक करना easy हो जाता है साथ ही में इस साइट पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबन्ध है ऐसे में अगर आप डाउनलोड करते हुए पकड़े जाते है तो आपको सजा भी हो सकती है।

Legal ways to Downlaod and Watch Movies – Legal alternatives to Tamil Yogi

मूवीज डाउनलोड या वाच करना easy तो है लेकिन अगर आप सही रास्ता चुने तो वो बेस्ट है। तो आपको बताते हैं सही रास्ते मूवीज डाउनलोड करने के, उनमे आते हैं Online Streaming. जहां से आप फ्री में मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं और online भी वाच कर सकते हैं।

इन Platforms के लिए आपको किसी VPN की मस्सकत भी नहीं करनी पढ़ती और ये साइट्स सेफ भी हैं। Use करने के लिए ये साइट्स एक दम Secure हैं। इन Platforms में आप फ्री में व एक छोटी सी Monthly Fee देकर भी इनका प्रयोग कर सकते हैं।

  • Hotstar
  • Amazon Prime
  • Boot
  • Netflix
  • Sonyliv

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *