Tamilrockers 2020 Malayalam, Tamil, Telugu HD Movies Download Link

Tamilrockers 2020: एक ऐसी पायरेटेड वेबसाइट जिसका नाम Tamil Rockers है जो की Latest Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies HD में Download करने के लिए जानी जाती है। Daily लोग लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड करना चाहते हैं और अगर आप भी Tamil Rockers Website में movie डाउनलोड करने के लिए आये हैं। तोह आप भी नए लिंक ढूंढ़ना चाहते हैं। अगर इसी बात से आप चिंतित है तो घबराइए नहीं यहा पर आपको लेटेस्ट लिंक की जानकारी भी मिल जायगी।

Tamilrockers के बहुत से cool features भी है जैसे आप यहाँ से तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, हॉलीवुड Dubbed मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते है। वो भी अपने मन पसंद फॉर्मेट में जैसे की छोटे फाइल साइज में या Full HD के लिए बड़ा साइज।

Tamil Rockers के पास और भी काफी अच्छे फीचर्स हैं, जिसकी वजह से तमिलरॉकेर्स के चाहने वाले बहुत तादात में हैं। ये प्रतिदिन नए नए कंटेंट अपलोड करता रहता है इनकी website में रोज नई नई leaked मूवीज अपलोड होती है।

पायरेटेड मूवीज और leaked मूवीज में ये साइट सबसे आगे है। Tamil Movie Rocker बार बार इसलिए अपने Website links चेंज करता रहता है क्यूंकि Tamilrockers.com साइट illegal तरीके से कंटेंट को प्रमोट करती है जो की बिलकुल गैर क़ानूनी है।

भारतीय संविधान में मूवीज की पायरेसी करना उन्हें illegal तरीके से डिस्ट्रीब्यूट करना कानून के खिलाफ है। इसलिए आपको ऐसा नहीं करना चाइये. 4Hindi.in आपको बिलकुल भी गलत तरिके से मूवी download करने के लिए प्रोहत्साहित नहीं करता है ये आर्टिकल आपको सिर्फ जानकारी देने के लिए है।

Tamilrockers 2020 – Latest Malayalam, Tamil, Telugu Leaked Movies

हाल ही नयी आयी फिल्म छिछोरे भी सबसे पहले tamilrockers ने अपनी साइट पर लीक की। इस से पहले साहू, ड्रीमगर्ल भी तमिलरॉकेर्स ने सबसे पहले लीक करी थी। जब भी आप Tamil Rockers website को एक्सेस करते है तो आप को कुछ इस प्रकार का मैसेज दिखाई देता है ” YOU ARE NOT ALLOWED TO ACCESS THIS WEBSITE AS DOT COMPLIANCE” क्युकी ये साइट ISP द्वारा बैन की जाती है ताकि ये एक्सेस न हो सके लेकिन लोग इन्हे आसानी से access कर लेते है VPN और PROXY की मदद से।

दूसरे देशों में ये साइट आसानी से खुल जाती है ये साइट सिर्फ इंडिया में ही बैन है, इंडिया में लोग PROXY की या VPN की मदद से साइट एक्सेस कर लेते है इस से डिवाइस का रियल IP hide हो जाता है और दूसरी कंट्री की PROXY से साइट को एक्सेस कर लिया जाता है।

tamilrockers
tamilrockers

Tamilrockers New Link List 2020| Tamil Rockers Proxy

Tamilrockers latest मूवीज लीक करने के लिए famous है यह भी अन्य पायरेटेड मूवीज डाउनलोड साइट की तरह एक ऐसी साइट है, जहाँ से आप पायरेटेड मूवीज आसानी से डाउनलोड कर सकते है। आपको भी पता होगा की tamilrockers.la बार बार अपने लिंक चेंज करता रहता है, क्यूंकि Google और ISP द्वारा ये साइट्स बार बार बैन की जाती है।

ये साइट्स अपने नए लिंक के साथ फिर से ऑनलाइन आ जाती है इसलिए आपके पास जो पुराने लिंक्स होते है, वो शायद अब काम नहीं करते और अगर आप भी tamilrockers website के फैन हैं, तो आप भी जरूर Tamilrockers new link 2020 की तलाश में होंगे, तो आप निराश न होईये, इस आर्टिकल में आपके साथ New Working inks और tamil rockers proxy की List दी जाएगी।

तमिलरॉकेर्स एक पायरेटेड content शेयर करने वाली illegal वेबसाइट है यहाँ से आप पायरेटेड dubbed मूवीज डावनलोड कर सकते हैं। तमिलरॉकेर्स मुविरुलेज तमिलयोगी फिल्मएवाप साइट की तरह ही एक illegal पायरेटेड मूवी डाउनलोड साइट है। इस वेबसाइट से आप सारी entertainment रिलेटेड न्यूज़ चेक कर सकते हैं।

Tamilrockers.phTamilrockers.ws
Tamilrockers.lolTamilrockers.gs
Tamilrockers.gdTamilrockers.co
Tamilrockers.bzTamilrockers.Com
Tamilrockers.chTamilrockers.gy
Tamilrockers.liTamilrockers.cl
Tamilrockers.tvTamilrockers.yt
Tamilrockers.hnTamilrockers org
Tamilrockers doTamilrockers da
Tamilrockers netTamilrockers cv

Tamil Rockers 2020 Tamil Movies Download Website Income

Tamil rockers website की income की बात करें तो इनकी इनकम बहुत अच्छी खासी है, ये ज्यादा तर ads, link shortner और pop up ads से कमाई करते हैं। गूगल ads से कमाई तो इन साइट्स की हो नहीं सकती क्युकी गूगल के एड्स इन illegal साइट्स पर शो नहीं हो सकते। तो ऐसे में ये और कम्पनीज की एड्स चला कर अपना revenue बढ़ाते है।

ये अलग ad network का यूज करते हैं, जैसे प्रोपेल्लोर एड्स ,बुज़ज़फ़ीड एड्स, तबूला एड्स और भी कई सारे एडल्ट कंटेंट प्रमोट करने वाले ad नेटवर्क जिन से इनकी कमाई होती है। ये एड्स इनकी site पर डिस्प्ले होती है और इनकी कमाई होती है इनकी monthly कमाई लगभग lakho रुपयों में है शायद इसलिए यही चीज़ इनको और मोटीवेट करती है ये काम करने में।

वहीँ इनका साइट को रन करने के लिए जो खर्चा आता है वह यहाँ पे दिया गया है।

  • Cloudflare – 20000 रुपये प्रति माह
  • Firewall – 45000 रुपये सालाना
  • Hosting Cost – 24000 रूपये
  • Domain Cost – 10000 रुपये

Tamilrockers website कितनी पॉपुलर है?

Tamilrockers बहुत ज्यादा पॉपुलर वेबसाइट है, इसका अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है की इसको millions की तादात में रोज सर्च किया जाता है। पायरेटेड साइट्स में सबसे ज्यादा फेमस साइट है tamil rockers website.

Tamil Rocker हर बार पायरेटेड movies सबसे पहले अपलोड करता है और कई बार तो tamil rockers ने मूवी के रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर के अपनी साइट में अपलोड किया है। तमिलरॉकेर्स खाली भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बहुत पॉपुलर है लोग दुनिया में तमिलरॉकेर्स के बहुत ही दीवाने है।

आइये जानते है तमिलरॉकेर्स ने कौन कौन सी टेक्नोलॉजी use की है। बहुत से लोग सोचते है की सरकार tamilrockers. के संचालको को पकड़ क्यों नहीं लेती। इसका उत्तर ये है की तमिलरॉकेर्स के ओनर ने साइट में बहुत से सिक्योरिटी लगाई हुई है। साथ में ये लोग बार बार डोमेन चेंज करते रहते हैं। जिस से गूगल और ISP द्वारा बैन होने के बावजूद भी फिर से ये लोग आस अपनी नयी डोमेन लिंक से online आ जाते हैं। ऐसे में इन logon को पकड़ना बहुत मुश्किल है। Tamil rockers details wiki.

  • Hosting – Nginx Sever
  • Security & CDN – Cloudflare
  • HTTPS – Comodo SSL
  • Cloudflare Hosting
  • Hide Real DNS – Cloudflare DNS
  • Forum – invision Power Board
  • Ubantu Server
  • Parallels Plesk Panel
  • Ads – Propeller Ads
  • Security – Security फ़ायरवॉल

ऊपर दिए गए सारे technology features ये लोग अपनी वेबसाइट में use करते हैं।

Tamilrockers Forum

Tamilrockers ने अपने users के लिए forum भी बनाया है जहाँ पर लोग लेटेस्ट मूवीज के ऊपर डिसकस कर सकते है,tamilrockers forum पर आप नई मूवीज के बारे में discuss कर सकते हैं और एक्सपर्ट द्वारा आपके सवालो के जवाब दिए जाते है। Tamil rockers forum में नई upcoming movies के बारे में आपको फुल डिटेल्स मिल जाती है और आपको कोई दिक्कत होती है।

मूवीज डाउनलोड करने में है तो आप वो समस्या भी tamilrockersforum में पूछ सकते है और iske टीम मेंबर द्वारा आपकी हेल्प की जाती है। अगर आप फोरम में एक्टिव रहते है तो आपको तमिलरॉकेर के New Link के बारे में जानकारी मिल जाती है साथ में आप sign up कर के सवाल भी पूछ सकते है।

Tamilrockers Isaimini क्या है?

Tamilrockers isaimini, tamilrockers की टोरेंट वेबसाइट है जहाँ लेटेस्ट मूवीज के टोरेंट सबसे पहले डाले जाते है हाल ही में आयी फिल्म लायन किंग, जजमेंटल है क्या, सुपर ३०, मिशन मंगल Moves के टोरेंट से डाउनलोड के लिंक लीक कर दिया गया था। इस वेबसाइट को केटेगरी वाइज बनाया गया है और यहाँ पर movies जैसे बॉलीवुड हॉलीवुड तमिल तेलगु मलयालम साउथ इंडियन मूवीज मिल जाती है।

साथ में इसमें एक और new फीचर है यहाँ पर मूवी हर साइज में मिल जाती है जैसे mp4 , 3gp , HD और भी अन्य फॉर्मेट में और अलग अलग सिज़ेस में 300 MP से लेकर 1 GB तक के साइज में मिल जाती है।

Film Makes के लिए ये साइट सर दर्द बनी हुई है, Filmakers और सरकार के द्वारा बार बार बैन किये जाने पर भी ये रुकने का नाम नहीं ले रहे है। और इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पढता है। सरकार ने पायरेसी को रोकने के लिए अब यह कदम उठाया जो भी इन साइट से मूवीज डाउनलोड करेगा वो दोषी माना जायगा और उसे सजा भी हो सकती है।

Tamilrockers Alternatives

Pirated मूवीज साइट्स बहुत ही ज्यादा ताबाद में बढती जा रही है दिन प्रति दिन, तो तमिलरॉकेर्स के अलावा बहुत सारी साइट्स है जो पायरेटेड ऑनलाइन मूवीज download करने देती है वो भी फ्री में।

इनमें से कुछ वेबसाइट के नाम हैं isaimini, Movierulz, Moviesda, Madrasrockers, 9x rockers, Jio rockers, Filmywap, Tamilyogi, Tamilgun, DVD Rockers, A to z movies, Filmyzilla, Bollywood Movies, Mastihot, Ipagal, 9xmovies, 9xrockers, Downloadhub, 8XMovies, worldfree4u, तो ये सारी वो साइट्स के example है जो फ्री में पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने देती है।

Dangers ऑफ़ Tamil Rockers:

Tamilrockers एक dangerous साइट है, यह इन साइट्स पर थर्ड पार्टी एड्स लगे होते है, जिस से आप साइट के किसी भी हिस्से में क्लिक करते है तो पहली बार में एड्स क्लिक होते है जो किसी थर्ड पार्टी साइट में redirect होते है जहाँ से औटोमटिआली मालवेयर वगेरा आपके सिस्टम में डाउनलोड हो जाते है जो आपके सिस्टम की सिक्योरिटी को इफ़ेक्ट करता है, इसलिए इन साइट्स से हमेशा दूर रहना चाइये।

भारत सरकार द्वारा भी इन साइट्स से पायरेटेड कंटेंट डाउनलोड करना एक कानूनन अपराध है इसलिए इन साइट्स से आप बच के रहिये।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *