TamilGun 2020 (तमिलगन) – Latest Tamil, Telugu Movies Download Link

TamilGun साउथ की मूवीज को donwnload करने के लिए एक साइट है जहा से आप Tamil Movies Download कर सकते है, वो भी फ्री में दोस्तों अगर आप भी साउथ की मूवीज के बोहत दीवाने है तो आपको tamilgun rockers के बारे में जरूर पता होगा अगर आपको नहीं पता है है tamilgun movie download के बारे में तो चलिए आपको आज tamilgun के बारे में जानकारी देते है वो भी हिंदी में

इंटरनेट में ऐसे बोहोत साडी साइट्स है जहा से आप इललीगल मूवीज डाउनलोड कर सकते है वो भी फ्री में सरकार के इतने बैन और रेस्ट्रिक्शन्स होने के बावजूद ये साइट्स धड़ल्ले से ऑपरेट हो रही है इनके पीछे रीज़न यह है की इन साइट्स को ऑपरेट करने वाले लोग इन साइट्स को रेमॉटली ऑपरेट करते है। और इनके पर अपनी खुद की Dedicated hosting होती है और जिसे ट्रेस कर पाना बोहोत ही मुस्किल होता है। साथ ही में इनके पास बोहोत सारे पहले से डोमेन्स भी होते है, ताकि एक domain बैन होने पर दूसरे डोमेन्स पर साइट को ऑनलाइन रखा जाये।

TamilGun
TamilGun

Tamilgun Zone एक भोहोत बढ़ी tamil movie download (डाउनलोड) करने की वेबसाइट है। जो की किसी एक बेनामी private organisation के द्वारा ऑपरेट की जाती है जिसको रोक पाना बोहोत ही कठिन है भारत सरकार द्वारा जैसा की आपको ऊपर बताया गया। इस साइट को तमिल मूवीज को ज्यादा टारगेट कर के बनाया गया यह आपको सारी साउथ और तमिल की मूवीज मिल जाएँगी।

Tamilgun मूवीज को रिलीज़ होने से पहले ही अपने वेबसाइट पर upload कर के leak करवा देता है जिस से फिल्म के निर्माता निर्देशक बोहोत ज्यादा खफा है क्युकी इनको बोहोत नुकसान झेलना पढता है साथ ही में सरकार के काफी पर्यासो के बाद भी इन साइट्स के संचालको को ट्रैक कर पाना वह रोक पाना बोहोत ही नामुमकिन है

TamilGun ने पहले भी कई बार ऐसा किया है, की movies के release होने से पहले ही TamilGun वेबसाइट पर अपलोड कर दी है जहाँ से वो leaked मूवीज कई बार धड्ड्ले से डाउनलोड की गयी है। जिस से filmakers को काफी नुकसान झेलना पढ़ा है।
Tamilgun मूवीज डाउनलोड के लिए बोहोत अच्छा विकल्प इसलिए भी है क्युकी यह सिर्फ तमिल movies का ही कलेक्शन पढ़ा रहता है जो की तमिल fans की दीवनगी को और बढ़ा देता है। यहा से आप Bollywood Hollywood मूवीज भी डाउनलोड कर सकते है तमिल में जो की tamil dubbed होती है tamil movies करने का यह बोहोत ही अच्छा विकल्प साबित होता है तमिल मूवीज को डाउनलोड करने के लिए।

तमिल मूवीज के साथ साथ ये लोग बॉलीवुड तेलगु, मलयालम, और बाकि रीजनल languages में बनी मूवीज को भी leak करने का कार्य करते है, Police प्रशासन को अभी तक पता नहीं लगा पाया है की यह लोग मूवीज को लीक करते कैसे है और क्या इनका source होता है। क्युकी यह इतनी highly confidential होती है, जिन्हे हैक कर पाना या लीक कर पाना नामुमकिन है, उसके बावजूद ये मूवीज इनके हाथ लग जाती है।

TamilGun Alternatives

Tamilgun.com की बोहोत सी alternative websites जो tamil hd movies download का काम करती है जो Tamilgun website करती है। Tamilgun का कार्य करने का तरीका और बाकि की इललीगल साइट का कार्य करने का तरीक़ा बिक्लुल same ही है, आइये जान लेते है और कौन कौन सी websites इन लिस्ट में शामिल है। इनमे अति है TamilYogi, TamilRockers, Isaimini, movierulz etc etc.

यह सभी website आपस में compete करती है सबसे पहले मूवीज को लीक कर के अनपी साइट में tamil hd movies करने के लिए available करवाने के लिए
एक सर्वे में पता चला ऐसे pirated मूवीज डाउनलोड करने वाली साइट्स 500 से भी अधिक है जो की बोहोत बढ़ी मात्रा है।

इंडिया में दूसरे prominent piracy में जो वेब्सीटेस अति है उनकी लिस्ट इस प्रकार से है – JioRockers, wordfree4u, 9xMovies, todaypk और इन सब साइट्स का उद्देश्ये भी वही है जो ऊपर दी गयी साइट्स का है जल्द से जल्द कसी भी तरह अपने प्लेटफार्म पर latest movies को leak कर के फ्री में उपलब्ध करवाना। यही इनका पेशा है।

TamilGun के owner की गिरफ्तारी
जी हाँ बिलकुल सही पढ़ा आपने tamilGun के owner की गिरफ्तारी, TamilGun के owner को गिरफ्तार कर लिया गया था 2017 में उसके बाद साइट काफी दिन ऑफलाइन रही, इस के बाद साइट फिर से ऑनलाइन आ गयी।

New Tamil Gun rocker movies download

recently TamilGun ने एक मूवी को लीक कर के अपनी साइट पर उपलब्ध करवा दिया था download के लिए, उसमे साउथ के one of the favorite एक्टर Chiranjeevi भी ऑनलाइन लीक कर दी गयी जबकि उस मोवीए का दर्सको को बोहोत समय से इंतज़ार था, सिनेमाघरों में उस मूवी के लिए बोहोत लम्बी लम्बी कतारे लगी हुई थी।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ऐसे मूवीज को लीक किया गया हो मूवीज को बोहोत समय से लीक कर के ऑनलाइन डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है,

Popular Movies जो की tamilgun Rockers में लीक करि गयी है
तमिलगुन का हमेसा से ही यही मकसद रहा है की नई से नई मूवीज को कैसे लीक कर के जो है डाउनलोड के लिए available कराया जाये, इनका platform इसीलिए भी बोहोत ज्यादा फेमस है क्युकी यह सारा tamil कंटेंट ही देखने को मिलता है चाहे अब वो मूवीज हो या TV Shows हो, इनके यहा सारी movies Tamil में dubbed मिलती है चाहे वह movie Hollywood हो या Bollywood हो।

Kadram Kondan , Gorilla , NGK , Devi 2 ,Viswasam , पत्र जैसे फेमस मूवीज TamilGun में leaked हो चुकी है, तमिल movies के साथ साथ यहां काफी telgu Movies भी लीक हो चुकी है। यहां मूवी Download के साथ साथ यहां ऐ आप ऑनलाइन stream भी कर सकते है कंटेंट को

TamilGun New Link 2020 – Tamilgun Proxy

Tamilgun HD हमेसा अपने लिंक चेंज करता रहता है ऐसे में ये सारे लिंक की लिस्ट है इनमे से कई लिंक बंद हो चुके होंगे और कुछ work कर रहे होंगे गूगल भी काफी लिंक्स को बैन कर देता है इसीलिए नई लिंक की सही जानकारी होनी जरुरी है free tamil movie download के लिए

tamilgun.ustamilgun.online
tamilgun.retamilgun.com
tamilgun.betamilgun.ooo
tamilgun.cantamilgun.work
tamilgun.2tamilgun.in
tamilgun.cc TamilGun.isaimaini
Tamilgun.site Tamilgun.fr
Tamilgun.io Tamilgun.pro
Tamilgun.uv Tamilgun.uk
Tamilgunrockers.com Tamilgun.re

क्या tamilgun से movies डाउनलोड करना इललीगल है?

जी हाँ tamilgun से मूवीज डाउनलोड करना एकदम इललीगल है क्युकी ये इललीगल वेबसाइट है और यहां से मूवीज डाउनलोड कर के आप पायरेसी को बढ़वा दे रहे है, जी हाँ आप पीएसी को बढ़ावा दे रहे है ऐसे साइट से मूवीज डाउनलोड कर के, जो की एक कानूनन अपराध है। हम आपको इस साइट से दूर रहने की सलाह देते है

अगर आप पकडे जाते है तो आपको जेल हो सकती है साथ में भारी जुरमाना भी वसूला जा सकता है। यहां साइट भारत में ban होने के बावजूद लोग यहां से मूवीज डाउनलोड कर ही लेते है VPN का use कर के।
आप लीगल तरीको से भी मूवीज को ऑनलाइन वाच या डाउनलोड कर के जैसे Jiocinema , MX Player AirtelXStream hotstar अमेज़न Prime Netfilx ये लीगल तरीके है मूवीज डाउनलोड के और ऑनलाइन स्ट्रीम के यहां से आप शांति से और बिना किसी सर डार्क के मूवीज को डाउनलोड कर सकते है

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *