Moviesda 2020 – Latest Tamil, Telugu Movies Download Link

Moviesda 2020: Isaimini Movies da website से आप Latest Tamil, Telugu Movies Download कर सकते हैं। Moviesda website pirated movies link अपनी वेबसाइट में provide कराती है। मूवीज डा एक लेटेस्ट HD मूवीज डाउनलोड करने की website है जहाँ से आप नयी नयी Movies डाउनलोड कर सकते है वो भी HD में।

ये साइट आपको सभी प्रकार की मूवी डाउनलोड की सुविधा प्रदान करती है यहाँ से आप अपनी मनपसंद नयी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। Moviesda site category wise मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा देता है, इस साइट में आपको सारी Tamil and Telugu Movies डाउनलोड करने के लिए मिल जाती हैं।

इस वेबसाइट से आप Tamil Telugu movies HD में डाउनलोड कर सकते हैं। ये सारी मूवीज आपको Tamil dubbed और Telugu dubbed मैं मिल जाएँगी।

MoviesDa
MoviesDa

Isaimini Moviesda साइट की यही खासियत है अगर आप तमिल मूवीज फैन है तो यह साइट सिर्फ Tamil Movies का कलेक्शन रखती है। जो की इस साइट को और भी यूनिक बनाती है।

यही खास बात है की movies da बहुत पॉप्लर है तमिल लोगो में, और तमिल मूवीज देखने के शौकीनों में, इसीलिए अगर आप भी तमिल मूवीज के शौकीन है तो यह आर्टिकल पूरा पढ़िए, इसमें आज हम आपको MoviesDa 2020 की नई मूवीज की सारी जानकारी देंगे।

Moviesda 2020 – Latest Tamil Movies Download

आइये जानते है Tamil Moviesda और मूवीज डाउनलोड पोर्टल से अलग क्यों है? और क्यों लोग इसके इतने दीवाने है?

Movies da एक इललीगल (illegal) मूवीज डाउनलोड साइट है जो मूवीज लीक कर के उन्हें ऑनलाइन डाउनलोड के लिए Available करवाती है जो की बिलकुल गैर क़ानूनी है। बोहोत बार तो मूवी रिलीज़ होने से पहले ही Movies Da ने अपने पोर्टल में मूवीज डाउनलोड के लिए Available करवा दी।

Moviesda app की और भी ख़ास बाते हैं जो इसे और भी यूनिक बनाती है जैसे इसकी तमिल फैन following, इस साइट को तमिल लोगो के बिच बोहोत पसंद किया जाता है।

तमिल लोगो में इसका उत्साह इसलिए भी बोहोत ज्यादा है क्युकी इसमें सिर्फ moviesda tamil dubbed ही मूवीज है। इसके अलावा यहाँ किसी और language में कोई मूवीज नहीं मिलेगी डाउनलोड करने को, इसीलिए यह साइट बोहोत पॉपुलर है।

Moviesda अपने यूजर्स को सारी क्वालिटी में मूवीज डाउनलोड कराता है। कभी कभी तोह movies da अपने यूजर्स के लिए movies हॉल प्रिंट में अपनी वेबसाइट में अपलोड कर देता है। मिनिमम क्वालिटी साइज जो है वह hd है तोह आप अच्छी क्वालिटी में अपनी मनपसंद मूवीज फ्री में moviesda website से डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आपके पास अच्छी स्पीड वाला नेटवर्क है तोह आप 10 -15 मिनट में पूरी मूवी isaimini moviesda वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Download Movies from MoviesDa 2020

Moviesda Tamil 2020 Movies Download करना बोहोत आसान है आपको moviesda.in की साइट में जाना है। वहाँ आपको बहुत सारे options मिलेंगे मूवीज डाउनलोड करने के जहाँ से आप मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

यह साइट चलाने में बोहोत आसान है। यहां से आप मन पसंद केटेगरी choose कर के मूवीज को डाउनलोड कर सकते है। tamilrockers moviesda एक बोहोत बेहतरीन साइट है तमिल मूवीज डाउनलोड करने के लिए। Movies da के जैसे बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट हैं जो मूवीज डाउनलोड कराती हैं, उनमे से कुछ हैं tamilrockers, jio rockers, movierulz and tamilyogi.

Moviesda 2020 New Link & Proxy

यहाँ पर moviesda की नयी वर्किंग लिंक लिस्ट दी गयी है। इन links को ओपन करके आप moviesda website से आसानी से मूवीज डाउनलोड कर सकते हो।

moviesda.netmymoviesda .com
moviesda.inmoviesda.com
moviesda.ccmymoviesda.in
moviesdatamil.inmoviesda.co
hdmoviesda.comoviesda.site

Is MoviesDa legal or illegal?

Moviesda.com से मूवीज डाउनलोड करना वाक़ई में iillegal है क्यूंकि मूवीजडा leaked मूवीज अपलोड करता है, और movies da के संचालक गैर क़ानूनी तरिके से मूवीज को अपने सर्वर पर डाउनलोड करने के लिए रखते है। बिना फिल्म निर्माता के permission के ये मूवीज को अपनी वेबसाइट में distribute करते हैं।

मूवीज को इन साइट्स से डाउनलोड करना एक दम गैर क़ानूनी है साथ में आपको सजा भी हो सकती है। इसलिए हमेसा मूवीज को थिएटर में जाकर देखे, थिएटर जाने का टाइम न लगे तो जब तक मूवी टीवी पर न दिखाई जाये तब तक वेट करें।

अगर आप इतना भी वेट नहीं कर सकते तो मूवीज देखने के लिए या डाउनलोड करने के लिए Legal तरीको का सहारा ले, ताकि जो मूवीज आप डाउनलोड या ऑनलाइन स्ट्रीम करे वो कॉपीराइट ओनर की permission से हो।

Right way to Download Movies (Movies download करने के सही तरीके) – Moviesda

अब तो आजकल बोहोत सारे options available है इंटरनेट की दुनिया में जहाँ से आप मूवीज डाउनलोड व स्ट्रीम कर सकते है वो भी legally. इनमे काफी सारी सर्विसेज है जैसे हॉटस्टार, Voot, Hangama, VIU, Sony live, Jio Cinema, AirtelXstream, Netflix, Amazon Prime, YouTube.

इनमें से ज्यादा तर services फ्री में उपलब्ध है, और अगर subscription fees है भी तो बोहोत कम है, साथ ही में अगर आप Jio का सिम use करते है तो उसमे तो आपको पहले से ही JioCinema की सर्विस फ्री ऑफ़ कॉस्ट मिलती है जिसमे बोहोत सारे प्रीमियम Movies और Episodes है फ्री में देखने के लिए।

MX Player

अब इस दौड़ में MX Player भी आगे आ गया है, MX Player एक समय में सिर्फ एक वीडियो प्लेयर के तौर पर use किया जाता था। MX Player बोहोत फेमस था इस चीज़ के लिए लेकिन जब इंटरनेट का दौर आगे बढ़ा और Online Streaming Services आने लगी तो MX Player का use कम होने लगा।

धीरे धीरे MX प्लेयर को ये बात समझ में आयी, तो उसने भी ऑनलाइन movies वाच करने का ऑप्शन साथ में दे दिया। अब MX प्लेयर को as a वीडियो प्लेयर use करने के साथ साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म (Streaming Platform) की तरह भी उसे कर सकते है।

MX प्लेयर में ऑनलाइन Movies देखने के लिए आपको कोई एक्स्ट्रा फीस भी नहीं चुकानी पढ़ती है। उसमे भी आप फ्री में मूवीज ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते है साथ साथ में आपकी लोकल गैलरी में जो मूवीज पढ़ी है उन्हें भी आप ऑफलाइन वाच कर सकते है।

MoviesDa से मूवीज डाउनलोड करने के Risk

Moviesda movies download करने में बहुत सारे रिस्क हैं जैसे ऊपर आपको बताया था moviesda hd मूवीज डाउनलोड करना गैर क़ानूनी तो है ही साथ ही में my moviesda में जो ads होती है वो third party ads होती हैं।

इन साइट्स में गूगल की ads तो होती नहीं है, ऐसे में इन्हे third party ads का सहरा लेना पढता है जैसे की Propeller ads, traffic junky, जिन से इन साइट्स का Revenue generate होता है है।

ऐसे में ये जो थर्ड पार्टी ads होती है इनमे ज्यादातर जो है Malware, Viruses वगेरा होते हैं। तो ऐसे में इन साइट्स से मूवीज download करना खतरे से खाली नहीं है, क्युकी malware डाउनलोड होने से आपके सिस्टम के हैक होने के चांस बढ़ जाते है तो ऐसी में भलाई यही है की इस साइट्स का इस्तमाल जितना हो सके उतना कम करें।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *