Movierulz 2020 – Download Telugu, Tamil, Hindi, Kannada, Malayalam & Hollywood Movies

Movierulz 2020: Movierulz.com एक pirated website (वेबसाइट) है। Movie Rulz Site Latest Telugu, Hindi Dubbed, Tamil, Hollywood, Malayalam Movies Downloading के लिए जानी जाती है। यह वेबसाइट नई रिलीज मूवीज को अपने website में provide कराता है। ज्यादातर लोग यहां पे Telugu Movies search और डाउनलोड (download) करने के लिए आते है।

Movierulz वेबसाइट लेटेस्ट रिलीज़ मूवीज के पायरेटेड डाउनलोड लिंक प्रोवाइड कराती है, जिससे इसके यूजर्स यहां से आसानी से New Telugu, Hindi, Hollywood Dubbed Movies Download कर सकते है।

अगर आप लोग भी Telugu Movies (तेलुगु मूवीज) देखने के शौकीन हैं या फिर आप तेलुगु मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तोह आप Movierulz Website से Download कर सकते हैं। लेकिन पायरेटेड मूवीज और ऐसी वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना भारतीय कानून के खिलाप है।

आज हम आपको Movie rulz वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी देंगे। Movierulz Movie Downloading Website है जहा से नई बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवी डाउनलोड की जा सकती है, इतना ही नहीं यहाँ से आप तमिल, मलयालम, तेलगु, कन्नड़ और भी कई अन्य भाषाओ में मूवी डाउनलोड कर सकते है।

MuvieRulz एक pirated वेबसाइट है, जो गूगल और ISP के द्वारा बार बार Ban लगाया जाता रहा है, वही दूसरी और Copyright Protection की वेबसाइट DMCA द्वारा भी ये साइट BAN है। Movierulz भी और Movie Downloading Websites (साइट्स) की तरह एक Movie Downloading वेबसाइट है जहां से लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड की जाती हैं। India में भी Piracy करना कानूनन अपराध है।

हाल फ़िलहाल में नई लेटेस्ट मूवीज जैसे की ड्रीम गर्ल, छिछोरे, सेक्शन ३७५ साहू जैसे कई अन्य मूवीज डौन्लोडस के लिए available है। नई रिलीज़ हुई फिल्म पहलवान (2020) को मुविरूलज़ द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया। मुविरूलज़ पर पहले भी कई बार ऐसे लेटेस्ट मूवीज लीक हुई है जैसे थे लायन किंग साहू सेक्टोन ३७५ और भी अन्य कही मूवीज। 3movierulz पर सारी नई मूवीज डाउनलोड के लिए उपलब्ध है ।

भारत सरकार और फिल्म निर्माताओं द्वारा इस साइट को बैन करने की सारी कोशिशें नाकाम रही, Movierulz वाले बार बार अपना Server व Domain चेंज करते रहते है समय समय पर जिस वजह से इन साइट्स को ट्रैक करना बोहत मुश्किल हो जाता है। ये साइटस जैसे ही बैन होती है तब तक ये लोग दूसरी साइट लांच कर चुके होते है। तो ऐसे में ये साइट्स पर लगाम लगाना सरकार और Film निर्माताओं के लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज है।

Movierulz 2020 New Domain – Movierulz Website Proxy List

जैसा अभी अपने ऊपर पढ़ा इन साइट्स को बैन करना एक चुनौती है, ये साइट्स दोबारा किसी और नए डोमेन के साथ ऑनलाइन वापस आ जाती है, ऐसे में ये उसी नाम से नए एक्सटेंशन (extension) के साथ Online हो जाती है।

Movierulz हर साल गूगल और फिल्म मेकर्स द्वारा Ban लगाए जाने के बावजूद ये साइट्स ऑनलाइन है और अपने यूजर्स को Pirated Movies Provide करा रही हैं।

हाल फ़िलहाल में इस साइट को गूगल और ISP द्वारा इंटरनेट से डिलीट मार दिया गया था । जब सरकार ने और ISP पर दबाव बनाया लेकिन फिर से वही हुआ ये साइट्स दुबारा ऑनलाइन खड़ी हो गयी एक नए डोमेन के साथ। इन साइट्स को डिलीट कर पाना बोहत ही नामुमकिन है। movierulz new link list.

movierulz.plmovierulz.gg
movierulz.tcmovierulz.tw
movierulz.pcmovierulz.gs
2movierulzmovierulz.tc
movierulz.mnmovierulz.cm
movierulz.vcmovierulz.mx
movierulz.agmovierulz.sx
movierulz.nzmovierulz.cx
movierulz.pemovierulz.cn
movierulz.chmovierulz.ax

Movierulz जैसी Online Pirated Websites

इंटरनेट में Movierulz जैसे और भी पायरेटेड वेबसाइट है जैसी tamilrockers, 9xmovies freehdmovies, 300mbmovies ये अन्य साइटस भी नई लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड करने देती है। The Pirate bay पहली ऐसे website थी जिसने इंटरनेट की दुनिया में पायरेसी को बढ़ावा दिया था। इस वेबसाइट ने हॉलीवुड, म्यूजिक इंडस्ट्री, गेमिंग इंडस्ट्री सब की नाक मैं दम कर के रखा था , यह वेबसाइट अंतरास्ट्रीय स्तर हर जगह से बैन की गयी लेकिन आज भी यह वेबसाइट ऑनलाइन है ।

The Pirate Bay के पीछे स्वीडन के कुछ मास्टरमिंडस थे तब से ऐसे डौन्लोडिंग वेब्सीटेस चलन में है। तो ऐसे में जब सरकार और अन्य एजेंसीज इन साइट्स को नही रोक पायी तो उन्होंने इन sites से downloading करने वालो को भी दोसी माना जायगा यदि आप टोरेंट या illegal downloading करते है, तो ये कानून की नज़र में एक अपराध है। तो आप को कभी भी ऐसे वेबसाइट से movie download नहीं करनी चाहिए।

इन साइट्स से मूवीज download करना इसलिए गलत है क्यूंकि ये साइट्स जैसे Movierulz, tamilrockers, tamilyogi, hdwap ये सब गलत तरीके से पायरेटेड मूवीज का distribution करती है तो ऐसे में ये websites illegal है साथ ही में इन्हे देखना या डाउनलोड करना भी illegal है।

Movierulz 2020: Telugu, Tamil, Hindi, Hollywood Dubbed Movies Download

इस आर्टिकल में हम आपको Movierulz Telugu, Movierulz Tamil, Malyalam, Hindi English के बारे में बताएंगे, की कैसे यह साइट्स सारी मूवीज को आसानी से रिलीज़ कर देती है। Movierulz वेबसाइट मैं आपको हिंदी, इंग्लिश, तेलुगु, तमिल साडी भाषाओं में आपको मूवीज HD में डाउनलोड करने को मिलेंगी।

movierulz
movierulz

अब जैसा की हमने आपको बताया की ये वेबसाइट एक pirated वेबसाइट है और इसपर Ban लगता ही रहता है, तोह आपको पता होना चाहिए की ऐसी वेबसाइट से कोई भी content, Movies और Dubbed Hindi Movies Download करना सही है या गलत। तोह हम आपको बताएंगे की क्या सही है और क्या गलत और क्या हमारा कानून इसे लीगल मानता है या इलीगल।

सबसे पहले जो Movierulz की वेबसाइट आयी थी वह थी Movierulz.com और उसके बाद Movierulz ने बहुत sari वेबसाइट बनाई जिसमे वह अपने यूजर्स को नयी मूवीज डाउनलोड कराते रहते हैं।

इस वेबसाइट में दूसरे पायरेटेड वेबसाइट की तरह ही मूवीज डाउनलोड कराई जाती हैं बस इस वेबसाइट ने अपने यूजर्स को एक नया फीचर्स दिया है। जिससे इसके यूजर्स यहां से मूवीज आसानी से केटेगरी वाइज (category wise) चूज कर सकते हैं। जैसे की अगर आपको movierulz में तेलुगु मूवीज देखनी है तोह आप तेलुगु वाली केटेगरी में क्लिक करेंगे और आपको सारी तेलुगु मूवीज इस साइट्स में देखेंगी।

ज्यादातर देशों में पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना और देखना कानूनी अपराध है तोह ऐसे में अगर आप भी इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड और मूवीज वाच करते हैं, तोह आप भी एक तरह से मुजरिम माने जायेंगे। Movierulz Website से किसी भी तरह की मूवी डाउनलोड करना इलीगल है।

Movierulz Website (मोवीरुल्ज वेबसाइट) भारत में क्यों इतनी ज्यादा लोकप्रिय है?

जब से इंटरनेट की दुनिया आयी तब से हर कोई आजकल इंटरनेट चलाता है और एक बात जब से मोबाइल ने मार्किट में अपनी छाप छोड़ी तब से हर कोई इंटरनेट चलाता है। वही दूसरी तरफ जब से Reliance Company ने Jio लांच किया तब से इंटरनेट यूज करना और आसान हो गया है।

जिओ ने अपने ग्राहकों को बहुत ही सस्ते प्लान में बहुत डाटा दिया और तब से हर कोई इंटरनेट का यूज कर रहा है। क्यूंकि पहले इंटरनेट plans बहुत मेहंगेथे और अब Jio की वजह से सारे ऑपरेटरों ने अपने प्लान same कर दिए हैं, तोह अब लोग आसानी से Internet यूज कर लेते हैं। ऐसे में लोग Online Movies Download करने के लिए गूगल करते हैं और अपनी मन पसंद साइट्स से आसानी से पायरेटेड मूवीज डाउनलोड( pirated moves download) कर लेते हैं।

अब लोग अपने घरों में बैठकर इंटरनेट से अपनी मनपसंद मूवीज डाउनलोड करते हैं और देखते हैं ऐसे में Movieruls जैसी साइट्स लोगों को मूवीज डाउनलोड करने के option दे रही है।

पहले लोग CD और DVD Players में नई मूवीज देखा करते थे Lekin अब इंटरनेट का ज़माना है तोह लोग सब काम मोबाइल से ही कर रहे हैं। तोह ऐसे में लोग आसानी से नयी मूवीज अपने मोबाइल में इन Websites से डाउनलोड और View कर लेते हैं। यहां पे हमने आपको पूरी डिटेल्स movierulz ms Website के बारे में बता दी है अब आपको पता है की इन वेब्सीटों में कैसे मूवीज अपलोड और डाउनलोड कराई जाती हैं।

पायरेटेड Movies डाउनलोड करना गलत क्यों है?

अगर आप मूवी देखने के शौकीन हैं तोह आपको पता होगा की पायरेसी क्या होती है और आपको नहीं भी पता की पायरेटेड मूवीज क्या होती है तोह हम आपको पायरेसी के बारे में बताएंगे। जब भी किसी का ओरिजिनल कंटेंट किसी और के द्वारा कॉपी किया जाता है तोह इसे पायरेसी कहते हैं और ऐसा करना कानूनी अपराध है किसी के कंटेंट (content) को कॉपी करना पूरी तरह से इलीगल (illegal) है।

ऐसी ही बहुत सी साइट्स है जो पायरेटेड मूवीज प्रोवाइड करती हैं जैसी की Movierulz telugu 2020, Filmywap, Tamilrockers, Tamilyogi, Tamilgun. ये सारी वेबसाइट गैरकानूनी तरीके से मूवीज का डिस्ट्रीब्यूशन करती हैं।

हमें उम्मीद है की आपको पायरेटेड मूवीज downloading साइट्स के बारे में पूरी जानकारी मिल गयी होगी और हमारी आपसे यही विनती है, की आप भी मनोरंजन का सही रास्ता चुने। ऐसे websites से आपको दूर ही रहना चाहिए और सही तरीके से मूवीज watch करनी चाहिए।

मूवीरुल्ज से आप किस तरह के मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं ?

Movierulz.com एक बहुत बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है जो की हर तरह की मूवीज को अपनी वेबसाइट में अपलोड करते है, और अपने यूजर्स को प्रोवाइड करते हैं। इन वेबसाइट का उपयोग लोग इसलिए करते हैं, क्युकी लोगों को यहां पे अपनी मनपसंद मूवी मिल जाती है और यूजर्स इन मूवीज को Subtitles और अपनी Regional Language में भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Movie Rulz वेबसाइट से आप आसानी से लेटेस्ट तेलुगु, तमिल, हिंदी डबेड हॉलीवुड मूवीज डाउनलोड कर सकते है और ये मोवीरुल्ज वेबसाइट इसी चीज के लिए फेमस भी है।

ऑनलाइन मूवी लीगल तरीके से कैसे देखें?

तोह अगर आप लोग मूवी के शोकीन है और आपको मूवीज ऑनलाइन देखनी है लीगल तरीके से तोह आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग (Online Streaming) प्लेटफार्म का यूज कर सकते हैं। आजकल बड़ी बड़ी Companies ने अपने Apps बनाये है जिसमे आप मूवीज देख सकते हैं।

Netflix, Hotstar, Amazon Prime, Zee5, Voot, Sony Liv & YouTube लीगल तरीके से मूवी देखने की साइट्स और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म हैं। यहां पर आप आसानी से सारी मूवीज लीगल तरीके से देख सकते हैं।

Movierulz 2020 में कितना पॉपुलर है?

मोवीरुल्ज एक बहुत बड़ी वेबसाइट है और इसमें डेली लाखो visitors आते हैं और नई मूवीज को डाउनलोड करने के लिंक ढूंढते हैं। इस पायरेटेड वेबसाइट के बारे में लाखों लोगों को पता है, और सभी लोगों को ये साइट बहुत अच्छी भी लगती है क्यूकी इसमें सारी मूवीज यूजर्स को आसानी से मिल जाती हैं। Movie rules सबसे ज्यादा सर्च किये जानी वाली पायरेटेड वेब्सीटेस में से एक है। कई बार तोह मूवी रिलीज़ होने से पहले मोविरूलज़ में ही अपलोड की जाती है।

चेतावनी (Disclaimer):

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *