Jio Rockers 2020 – Latest Telugu, Tamil, Kannada, Malayalam Movies Download

Jio Rockers 2020: Jiorockers website एक illegal Movie downloading वेबसाइट है, Jio Rockers से आप Latest Telugu, Tamil, Kannada, Malayalam, Hindi & Hollywood Movies Download कर सकते हैं। Jio Rockers एक पॉपुलर वेबसाइट है मूवीज download करने के लिए, यहाँ से नई नई लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड की जाती है। यहाँ से हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) मूवीज डाउनलोड (Movies Download) की जाती है।

Jio Rocker एक बहुत ही पॉपुलर illegal मूवी Downloading साइट है। इस साइट से आप Latest Telugu, Tamil, Kannada, Malyalam मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। Jio Rockers ने अपने Users के लिए इस साइट के अंदर Movies Streaming और Movies Download के ऑप्शन दिए हैं। ये फीचर्स इसके यूजर्स को बहुत पसंद आतें हैं, और इन्ही वजह से Jiorockers एक बहुत ही पॉपुलर illegal और पायरेटेड मूवी downloading साइट है।

Jio Rocker अपने यूजर्स को फ्री में मूवीज वाच करने और डाउनलोड करने की फैसिलिटी देते हैं, जिसकी वजह से Jiorockers से मूवी watch करने और telugu movies download करने वालो की संख्या बहुत जायदा है।

इस वेबसाइट से आप आसानी से New Release Movies वाच कर सकते हैं। जैसे की हमने बताया जिओ रॉकर्स एक pirated वेबसाइट है जो की illegal तरीके से मूवीज leak करती है। Jio Rocker के पास कोई भी copyrights नहीं हैं मूवीज को डाउनलोड और watch कराने के लिए।

Jiorockers mainly Telugu और Tamil मूवीज डाउनलोड कराने के लिए जाना जाता है। Jio Rockers ने अपनी वेबसाइट में Year Wise Movies की लिस्ट अपलोड करी रहती है।

जैसे की Jio Rockers Telugu 2020 Movies, Jiorockers 2018 Telugu Movies. ऐसे करके जिओ रॉकर्स ने अपने यूजर्स के लिए सुविधा प्रदान की है। मूवीज रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों बाद Jio rocker अपनी वेबसाइट में मूवीज का pirated version अपलोड कर देता है और Jiorockars की कोशिश रहती है की वह अपने यूजर्स को HD क्वालिटी में मूवी प्रोवाइड कराये।

Jio Rockers 2020 – Latest Telugu, Tamil, Kannada, Malayalam Movies Download

Jio Rockers टोरेंट वेबसाइट है और टोरेंट से copyright Content शेयर करना illegal है। और Jiorockers Illegal तरीके से Movies को लीक करता है। Jio Rocker को बैन कर दिया गया है लेकिन जिओ रॉकर्स अपने subsidiary लिंक से ऑनलाइन आ जाता है। ऐसे में जिओ रॉकर्स को रोक पाना मुश्किल होता है।

सरकार और फिल्म निर्माताओं के लिए, जिओ रॉकर्स को बार बार बैन करने के बाद फिर से जिओ रॉकर्स नया लिंक और वेबसाइट अपने यूजर्स के लिए ऑनलाइन कर देता है। अगर आपने TamilRockers के बारे में सुना होगा तो आपको पता होगा की ये कैसी Websites हैं, ठीक उसी तरह Jio Rockers भी मूवी डाउनलोड साइट है, जहाँ से आसानी से मूवीज डाउनलोड की जा सकती है।

इस साइट में मूवीज Year Wise arrange की गयी है जैसी Jio Rockers Tamil Movies, Jio Rockers Telugu Movies 2020. यह बहुत simple वेबसाइट है यहाँ, से आप मूवीज आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

लोग बहुत ज्यादा मूवीज डाउनलोड (Movies Download) करने लगे हैं जब से डाटा प्लान्स बहुत सस्ता हुएं हैं, ऐसे में हर कोई नई मूवीज का दीवाना है और ऐसे में मूवी को डाउनलोड करना लोगों के लिए आसान हो जाता है। लेकिन किसी pirated website से मूवी डाउनलोड करना illegal है इन साइट्स से मूवीज डाउनलोड न करें, क्यूंकि ये साइट्स (sites) गलत तरीके से पायरेटेड मूवीज (Pirated Movies) का डिस्ट्रीब्यूशन (Distribution) करती है।

Jio Rockers
Jio Rockers

Jio Rockers New Links List 2020

आइये बात करते है Jio Rockers के New Links List 2020 की, जैसा की हमने बताया इनके Links बार बार चेंज होते रहते है। तो जान लेते है, नए लिंक्स के बारे में। Jio Rocker साइट्स बार बार बैन किये जाने पर ये लोग लिक चेंज करते रहते है। निचे दिए गए हुए लिंक्स से आप Jio Rockers New Links चेक कर सकते है।

Jio Rocker जैसे ही गूगल और Film Industry द्वारा बन किये जाता है ये अपने दूसरे लिंक में वेबसाइट के डाटा को अपलोड कर लेते हैं और अपने यूजर्स के लिए नयी वेबसाइट लेके आ जाते हैं। जिओरॉकेर्स के बहुत से लिंक हैं जैसे Jiorockers.com, jiorockers.net, jiorockerss.info.

जैसे ही सरकार इनकी वेबसाइट copy content की वजह से ban करता है ये अपने दूसरी वेबसाइट को ऑनलाइन कर लेते हैं। तोह ऐसे में jiorockers को रोक पाना मुश्किल है। ऐसे में आप लोग आसानी से जिओरोकोकर्स वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

JioRockers.viphttp://jiorockers.fun
jiorockers.bizJiorockers.com
JioRockerss.netjiorockers.in
Jiorockers.infoJiorockers.be
Jiorockers.netJiorockers.new
Jiorockers.hdJiorockerss.net
Jiorockers.bizJiorockers.org
Jiorockers.funJiorockers.vip

Jio Rockers Alternatives (जिओ रॉकर्स के अल्टरनेटिव्ज)

जिओ रॉकर्स की बोहोत सारी अल्टरनेटिव साइट्स (Alternative Sites) है, जैसे तमिल रॉकर्स, Movierulez, Tamilyogi, The Pirate Bay, World4Free, Filmywap ये सारी websites भी जिओ रॉकर्स की तरह illegal मूवीज डाउनलोड प्रोवाइड करते है।

यह illegal इसलिए है क्यूकी ये sites पायरेटेड मूवीज का गलत तरिके से डिस्ट्रीब्यूशन करती हैं, जो की भारतीय संविधान के हिसाब से गैर क़ानूनी है एवं अपराध है जिसके लिए सजा भी हो सकती है तो इन साइट्स में जाने से बचिए।

Jio Rockers Latest Leaked Movies 2020

हर वीक जैसे ही कोई मूवी पिक्चर हॉल में रिलीज़ होती है उसके १-२ दिन बाद ही वह मूवी Jiorockers में अपलोड कर दी जाती है। जिओ रॉकर्स की तेलुगु, तमिल और हिंदी मूवीज के डाउनलोड लिंक आपको जिओरॉकर्स में मिल जायेंगे। यहाँ पर आप चेक कर सकते हैं की लेटेस्ट कौन-कौन सी मूवीज जिओ रॉकर्स ने अपनी वेबसाइट में अपलोड की हैं।

Avengers End Game, Fast & Furious (Shaw & Hobbs), ड्रीम गर्ल्, छिछोरे, जैसे मूवीज इन साइट्स पर उपलब्ध है। ये लोग साइट्स में सबसे पहले leaked Movies अपलोड कर देते है|

Jio Rocker के बजाय आप किन लीगल Websites से आप मूवीज देख सकते हैं?

अब बात करते है Jio Rockers के लीगल alternatives की जहाँ से आप लीगल तरीके से मूवीज को ऑनलाइन देखने के साथ साथ डाउनलोड भी कर सकते है इन लीगल प्लेटफॉर्म्स की बात करे तो इनमे बोहोत से प्लेटफोेम्स फ्री में भी मूवीज डाउनलोड और स्ट्रीमिंग उपलब्ध करते है। यहॉँ आपको ज्यादा कोई रकम भी नहीं देनी पढ़ती है और फ्री में भी मूवीज उपलब्ध करते है।

तो ऐसे Legal Websites की बात करे तो इनमे आती है Netflix, Jio Cinema, Airtelstream, Hotstar, Amazon Prime , Viu , Zee5 , Voot , MX Player , Hungama and Youtube.

ये कुछ लीगल साइट्स है जहाँ से आप Legal मूवीज स्ट्रीम कर सकते है व डाउनलोड भी कर सकते है वो भी फ्री में, और साथ ही आपको आगे चलकर कोई समस्या भी नहीं होने वाली है। ऐसे में आप देश की इकॉनमी में भी हिस्सेदार बनते हैं व एक जिम्मेदार नागरिक की भी भूमिका निभाते है और यह मूवीज देखने से कंटेंट के निर्माताओं का भी फायदा हो जाता है जो इतनी मेहनत से मूवीज या web series बनाते है।

Jio Rockers Movies Quality – Telugu, Tamil, Hindi Movies Download

Jio Rockers Tamil or Telugu बहुत से Formats और sizes में मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा देता है जैसे 300 MB के sizes में, 700 MB के sizes में और Full HD में। HD मूवीज का size 1 GB तक होता है, जिओ रॉकर 3gp, mp4, HD, avi, और भी बहुत से Formats में मद्रासी, तमिल, तेलगु पंजाबी हिंदी dubbed Hollywood Movies Download करने का optionदेता है।

Jio Rockers मूवीज download करने के लिए लोगों की एक पसंदीदा साइट है

Jio Rockers से मूवी डाउनलोड करना Legal है या illegal?

Jio Rockers 2020 से मूवीज Download न करे, यहां से मूवीज download करना खतरनाक साबित हो सकता है क्युकी ये मूवीज पायरेटेड होती है ऐसे में इनका डिस्ट्रीब्यूशन भी illegal है जिसे भारतीय सरकार बिलकुल भी मान्यता नहीं देती है। इन साइट्स में जो Ads लगाई जाती है वो या तो एडल्ट साइट्स होती है या कोई illegal साइट होती हैं।

जब भी आप इन साइट्स में क्लिक करते हैं तोह कभी कभी virus आपके सिस्टम में download हो जाते हैं, जो की आपके सिस्टम की security में नुकसान पहुंचा सकते है। साथ में इन साइट्स को visit करना या यहाँ से मूवी download करना भारतीय संविधान के खिलाप है तो आप इन sites से दूर रहें और सही तरीके से मूवी डाउनलोड और वाच करें।

डिस्क्लेमर (Disclaimer)

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *