FilmyWap 2020 – Latest Bollywood, Hollywood South Indian Movies Download Link

Filmywap Online एक फ्री मूवीज Download वेबसाइट है, Filmywap.in से लेटेस्ट मूवीज बॉलीवुड मूवीज हॉलीवुड मूवीज easily डाउनलोड की जा सकती है। filmywap movie एक ज़माने की बोहोत ही फेमस डाउनलोड वेबसाइट है।

इस वेबसाइट से बोहोत बड़ी तादात में मूवीज डाउनलोड की जाती है। अगर आप नयी नयी मूवीज देखने के शौक़ीन है तो आपको जरूर मालूम होगा filmywap bollywood के बारे में फिल्मएवाप बोहोत पहले से चलन में है, filmywap bollywood movies download करना बोहोत ही आसान है।

तो बात ये है filmywap official एक बोहोत पुरानी Latest Movies Download है। और मूवीज डाउनलोड करने के लिए हर किसी की जुबान पर इसका नाम होता है और यह सबकी पहली पसंद होती है मूवीज डाउनलोड करने के लिए।

Filmywap alternatives : Filmywap like websites

filmywap io की तरह काफी वेब्सीटेस है जो मूवीज डाउनलोड का ऑप्शन देती है, इनमे आती है 9xMovies Movierulz tamilyogi tamilrockers moviesda 7starHDMovies isomanic jiorockers मूवीज जैसे बोहोत सी साइट्स है। ऐसे में मूवीज डाउनलोड के बोहत से विकल्प इंटरनेट पर मौजूद है लेकिन filmywap online इतनी ख़ास क्यों है?

मूवीज डाउनलोड लोग इसलिये भी करते है क्युकी आजकल लोगो की ज़िंदगी काफी busy हो चुकी है हर कोई भागादौड़ी में लगा है। इस बिच किसी को थिएटर में जाने का टाइम लग जाता है और किसी को नहीं, जिनको नहीं लग पता वो मूवीज डाउनलोड कर के काम चला लगता है और मूवीज डाउनलोड करने के लिए filmywap bollywood movies download एक बेहतर चॉइस है।

Filmywap
filmywap

is filmywap legal?

फिल्मएवाप से मूवीज डाउनलोड करना एक में काफी समस्याएं भी है जैसे यह साइट इललीगल है भारत सर्कार ऐसे साइट्स के सख्त खिलाफ है जो पायरेसी को बढ़वा देती है फिल्मएवाप भी एक पायरेटेड वेबसाइट है।

is filmywap blocked in india?

जी हाँ Filmywap पर बैन है और कई बार बैन लगने पर ये साइट्स एक दो दिन के लिए बंद तो हो जाती है लेकिन ये फिर से कसी नए डोमेन से फिर ऑनलाइन हो जाती है इसलिए इन पर पूर्ण रूप से बैन लगना काफी मुश्किल है।

Filmywap is safe?

इन साइट्स पर जो ads लगी होती है वो third पार्टी ads होती है जिनमे malware और virus होते है ऐसे में ये आपके फ़ोन में डाउनलोड हो जाते है और आपका फ़ोन में viruses आ जाते है जिन से आपके फ़ोन में दिक्कते आ सकती है जैसे आपका सिस्टम स्लो हो सकता है फाइल्स corrupt हो जाती है। और आपके फ़ोन या देवीकेस के हैक होने के चान्सेस भी काफी बढ़ जाते है। इसलिए इन साइट्स से दूर रेहना चाइये।

इन साइट्स में बोहोत से गलत ads भी होते है जो गलत websites पर रेडिरेक्ट होते है, इसलिए इन साइट्स को फॅमिली या किसी सोशल प्लेसेस में एक्सेस करना भी खतरे से खली नहीं है। क्युकी कई बार इनके ads porn sites पर रेडिरेक्ट हो जाते है तो ऐसे में किसी के सामने इन साइट्स को एक्सेस करना एक रिस्की काम है। जितना हो सके इस साइट्स से मूवीज डाउनलोड करने से बचना चाइये ।

Filmywap like websites – legal ways to watch movies online

चलिए बात करते है लीगल तरीको की जिनसे मूवीज डाउनलोड या स्ट्रीम कर सकते है। उनमे आते है Hotstar Netflix अमेज़न प्राइम, MX प्लेयर जिन से आप मूवीज ऑनलाइन वाच करने के साथ साथ डाउनलोड भी कर सकते है।

अगर आप जिओ के यूजर है तो आपको फ्री में jiocinema का एक्सेस मिलता है जिस में आप ढेर साडी मूवीज फ्री में देख सकते है वह डाउनलोड भी कर सकते है वो भी लीगली वो भी बिना कोई पैसा दिए हुए वैसे एयरटेल अपने उसेर्स को AirtelXstream की सुविधा देता है तो अगर आप एयरटेल के ग्राहक है तो आप फ्री में मूवीज स्ट्रीम कर सकते है airtelxstream पर जिसमे hollywood से लेकर Bollywood , south Indian dubbed movies और बोहोत सारे फेमस वेब सीरीज भी देख सकते है ।

और भी बोहोत से तरिके के है लीगली ऑनलाइन मूवीज वाच करने के इसलिए अब तो पायरेटेड वेब्सीटेस से मूवी डाउनलोड करना बेवकूफी है, इसलिए जितना हो सके ऊपर दिए गए सही तरीको से ही मूवीज डाउनलोड करे या वाच करे। illegal तरीको से अपने डिवाइस का भी नुकसान और IPC के अंतर्गत यह एक दंडनीय अपराध भी है, जिस में साइट ओनर को और डाउनलोड करने वालो को भी सजा हो सकती है

Filmywap Bollywood, Hollywood, Punjabi, South Movies Download

filmywap 2019 पर आपको मूवीज डाउनलोड करने के साथ साथ मूवीज की साडी details भी मिल जाती है जिअसे IMDB Ratings , एक्टर्स डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स के नाम वगेरा की आपको सारी जानकारी मिल जाती है।
इस साइट में आपको कोई sign up या login करने की भी जरुरत नहीं है जिस से काफी झंझट कम हो जाता है। मूवीज चूज़ करने में आपको काफी मदद मिलती है ।

Filmywap Bollywood Movies Download

filmywap asia से आप हर तरह की मूवीज डाउनलोड कर सकते है जिअसे की हिंदी पंजाबी हॉलीवुड तमिल पाकिस्तानी मूवीज easily डाउनलोड की जा सकती है। साथ ही में यह आपको डाउनलोड करने के बोहत सरे ऑप्शन मिल जाते है जैसे की HD, FHD, 300 MB, mp4, 3gp, AVI और भी बोहोत से फोर्मट्स में साथ ही में आप 300 mb से लेकर 1gb तक की sizes की मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

जैसा की आपको अभी ऊपर बताया की filmywap से मूवीज डाउनलोड करना खतरे से खाली नहीं है । क्युकी ये गैर क़ानूनी है और अगर आप पकडे जाते है तो आपको 3 साल की जेल और 50000 से लेकर 3 लाख का जुरमाना भी लगाया जा सकता है। इसीलिए इन साइट्स से से जितना हो सके उतना दूर ही रहे

Filmywap Online Streaming

filmywap online में आप चाहे तो मूवीज ऑनलाइन भी देख सकते है अगर आपके पास अच्छा नेट कनेक्शन है तो या डाउनलोड भी कर सकते है और डाउनलोड करने के बाद देख सकते है । और साइट को दर्स्को के पसंद के हिसब से बनाया गया है जिसमे उसेर्स अपने opinions दे सकता है साथ ही में नई मूवीज के लिए भी रिक्वेस्ट कर सकता है सह ही में यह आने वाली नई फिल्मो के ट्रेलर्स भी दिए होते है ताकि आपको अंदाज़ा हो जाये की आने वाली नई फिल्मे कैसे होने वाली है ।

उसेर्स इस साइट से फिल्मस के साथ साथ सेरिअल्स और वेब सीरीज भी डाउनलोड कर वह देख सकते है इसमें आपको पंजाबी तेलगु तमिल मलयालम कन्नड़ पाकिस्तानी और भी बोहोत से रेगिनल लौन्गुगेस की फिल्मो के साथ साथ हॉलीवुड वह बॉलीवुड मूवीज भी डाउनलोड करने को मिल जाएँगी इसी

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी original content की पायरेसी (piracy) करना एक दंडनीय अपराध है। 4Hindi.in इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल में दिया गया content आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हमारी सलाह है कि आप ऐसी pirated वेबसाइट (websites) से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *